पाकिस्तानी नौसेना के एक युध्दपोत का कप्तान एक दिन डेक पर टहल रहा था कि तभी उसका...

पाकिस्तानी नौसेना के एक युध्दपोत

का कप्तान एक

दिन डेक पर टहल रहा था कि तभी

उसका सहायक

भागता हुआ आया और चिल्लाया :

'सर, मैंने

अभी अभी ईरान के दुश्मन का एक

युध्दपोत देखा है जो हमारी तरफ आ

रहा है।'

,

,

कप्तान ने शांतिपूर्वक उसकी बात

सुनी,

फिर उसे आदेश दिया : 'जाओ, मेरी

लाल

कमीज लेकर आओ।'

,

,

सहायक

उसकी लाल रंग की कमीज

ले आया जिसे कप्तान ने पहन लिया।

,

,

दोनों जलपोतों के

बीच भयंकर युध्द हुआ और अंत में

पाकिस्तानी पोत विजयी रहा।

,

,

युध्द

के

बाद, सहायक ने कप्तान से पूछा : 'सर,

मैं आपसे एक बात

पूछना चाहता था।

आपने युध्द के

दौरान लाल रंग

की कमीज क्यों पहनी ??'

,

,

कप्तान ने गर्व भरे ढंग से बताया :

'ताकि यदि मुझे

गोली लगे तो मेरे सैनिक मेरे शरीर से

बहता हुआ खून न देख सकें और उनका

हौसला न टूटे।'

,

,

,

सहायक अपने कप्तान की बहादुरी और

बुध्दिमत्ता का कायल हो गया।

,

,

तभी

एक

दूसरा सिपाही भागता हुआ आया और

बोला : 'सर सर,

मैंने अभी हिंदुस्तान के 2 युध्दपोत देखे हैं

जो हमारी तरफ आ रहे हैं।

,

,

,

कप्तान,

सहायक

की ओर मुड़ा और आदेश दिया : 'जाओ

और जाकर

मेरी पीले रंग की पेन्ट

लेकर आओ।'

-

,

,

जिसको समझ आया वो like करो

बाकी

पप्पू के साथ पोगो देखो। (y)



भाई बहुत मेहनत से चुरा कर

लाते है पोस्ट लाईक कर दिया

करो पँसद आये तो !! ;-) :-P



(y) चटपटे चुटकुले



Next



#rAhul ;-) B-)



from चटपटे चुटकुले's Facebook Wall http://ift.tt/1H1XAVD

via IFTTT