लड़का – मैं तुम्हें कब कॉल करूँ ? , लड़की – जब तुम चाहो … ! , लड़का – ओके … तो फ...

लड़का – मैं तुम्हें कब कॉल करूँ ?

,

लड़की – जब तुम चाहो … !

,

लड़का – ओके … तो फिर मैं कल सुबह 7 बजे

कॉल करता हूँ …

,

लड़की – इतनी जल्दी !!!

,

लड़का – ओके, तो फिर मैं 10 बजे कॉल करता

हूँ ?

,

लड़की – 10 बजे तो मेरी क्लास होती है … !

,

लड़का – ओह … तो फिर मै 2 बजे कॉल करूँगा

… ठीक है ?

,

लड़की – 2 बजे ? नो … ! तब तो लंच टाइम

होता है ना !

,

लड़का – हूँ !!! …. चलो फिर मै शाम को 7 बजे

कॉल कर लूँगा ! ओके ?

,

लड़की – ओके … लेकिन 7 बजे मेरा फेवरिट

सीरियल आता है !

,

लड़का – तो 9 बजे करूँ ?

,

लड़की – ना बाबा ना !!! 9 बजे तो माँ,

पापा, भाई सारे लोग घर पर होते हैं !

,

,

,

लड़का – तो मेरी माँ … तू ही बता दे मैं तुझे

कब कॉल करूँ ?

,

,

,

,

,

,

,

लड़की – जब तुम चाहो … !!! ;-) :-P



(y) चटपटे चुटकुले

हँसना है तो जरूर लाईक करें !!



Next Joke



Posted by -> Rãhúl Küshwãhá



from चटपटे चुटकुले's Facebook Wall http://ift.tt/1BisHYg

via IFTTT