स्टेशन पे एक कुली से बाहर जाने का रास्ता पूंछा . , , कुली ने कहा: ” बाहर जाके पू...

स्टेशन पे एक कुली

से बाहर जाने का रास्ता पूंछा .

,

,

कुली ने कहा: ” बाहर जाके पूंछो .”

मैंने ख़ुद ही

रास्ता ढूंढ़ लिया ,

,

,

,

बाहर जाके टैक्सी वाले से पूंछा :

,

” भाई साहब लाल किले का कितना लोगे ?”

जवाब मिला: ” बेचना नही है .” :-P

,

,

टैक्सी छोड़ , मैंने बस पकड़ ली ,

,

कंडक्टर से पूंछा: “जी , क्या मैं सिगरेट पी सकता

हूँ ?” :-(

,

वो गुर्र्रा कर बोला : “हरगिज़ नही , यहाँ सिगरेट

पीना मन है.”

,

मैंने कहा: “पर वो जनाब तो पी रहे है!”

,

,

फिर से गुर्र्र्राया : “उसने मुझसे पूंछा नही है.” :-P :-P

,

,

लाल किले पंहुचा , होटल गया .

,

मेनेजर से कहा: “मुझे रूम चाहिए , सातवी मंजिल पे

.”

मेनेजर ने कहा: “रहने के लिए या कूदने के लिए ?” :-P

,

रूम पंहुचा , वेटर से कहा:

” एक पानी का गिलास मिलेगा ?”

,

,

उसने जवाब दिया: “नही साहब , यहाँ तो सारे कांच

के मिलते हैं.” :-P

,

,

होटल से निकला , दोस्त के घर जाने के लिए ,

रास्ते में एक साहब से पूंछा:

” जनाब , ये सड़क कहाँ को जाती है ?”

,

,

जनाब हंस कर बोले: “पिछले बीस साल से देख रहा

हूँ ,

यही पड़ी है_ :-P :-P :-P



ऐसे ही बेहतरीन पोस्ट हमेसा पढने केलिए

like करे हमारा पेज



(y) चटपटे चुटकुले



हँसना है तो जरूर लाईक करें !!



Next Joke



Comedy King > Rãhúl Küshwãhá B-) B-)



from चटपटे चुटकुले's Facebook Wall http://ift.tt/1D1yuZn

via IFTTT